पारिवारिक व्यापार से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करे बिडेन : Trump

Samachar Jagat | Thursday, 15 Oct 2020 07:16:02 PM
Biden should be made public Information related to family business  : Trump

वॉशिगटन।  अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनावों में अपने मुख्य प्रतिद्बंदी जो बिडेन के यूक्रेन की ऊर्जा संस्था बूरिस्मा से संबंध रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो बिडेन को पारिवारिक व्यवसाय से जुड़ी सभी जानकारियों को सार्वजनिक करना चाहिए। श्री ट्रम्प ने ट््वीट कर कहा, ''जो बिडेन को तुरंत अपने ईमेल,बैठक, कॉल रिकॉर्ड और परिवार के व्यापार में उनकी भागीदारी से संबंधित रिकॉर्ड को सबके सामने जारी करना चाहिए जिसमें चीन से संबंध भी शामिल है।’’

अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क पोस्ट ने दरअसल यूक्रेन की बूरिस्मा संस्था के एक बड़े अधिकारी वादिम पोज़्हारसकई और जो बिडेन के बेटे हंटर बिडेन के बीच बातचीत के दो ईमेल जारी किये थे जिसमें पोज़्हारसकई ने उनके पिता यानी जो बिडेन के साथ बैठक आयोजित करने को लेकर हंटर का धन्यवाद किया था और पूछा था कि जो बिडेन यूक्रेनी कंपनी का समर्थन करने के लिए अपने'प्रभाव’का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन ईमेल के सामने आने के बाद श्री बिडेन ने कहा था कि उनका उनके बेटे के काम से कोई लेना-देना नहीं है। इसी को लेकर श्री ट्रंप ने श्री बिडेन पर सवाल उठाये हैं।(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.