Pakistan News: पाक का भविष्य तय करेगा 'काला जादू'! विपक्ष ने कहा- जिंदा मुर्गे को जला रही खान की पत्नी

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 12:43:01 PM
'Black magic' will determine PAK's future! Opposition said- Khan's wife is burning live chicken

इस्लामाबाद: एक तरफ पाकिस्तान में पिछले कुछ दिनों से सियासी घमासान चल रहा है. वहीं इस तूफान की वजह से पीएम इमरान खान की कुर्सी भी अब खतरे में है. जी हां, फिलहाल पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में इमरान खान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। 3 अप्रैल को पीएम इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी.

लेकिन, इन सबके बीच अब खबर आ रही है कि इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी खान अपने पति की कुर्सी बचाने के लिए अब काला जादू का सहारा ले रही हैं. दरअसल, पाकिस्तान में बुशरा पर अब जादू टोना और तांत्रिक गतिविधियां करने का आरोप लग रहा है. जिसके लिए वह जिंदा मुर्गियों को जला रही हैं। इतना ही नहीं इस संबंध में विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ ने यह भी दावा किया है कि बुशरा बीबी जादू टोना जानती हैं. वह अब टोना-टोटका कर इमरान खान की कुर्सी बचाने की पुरजोर कोशिश कर रही है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह भी आरोप है कि इमरान खान के आवास पर इस समय कई टन मीट जलाया जा रहा है. जिसमें कई जिंदा मुर्गे भी जल गए हैं।


 
इमरान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के मुख्य गठबंधन सहयोगी मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट पाकिस्तान (एमक्यूएम) ने विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के साथ हाथ मिलाया है। इसके साथ ही अब इमरान सरकार ने पाकिस्तान संसद के निचले सदन में अपना आवश्यक बहुमत खो दिया है। अभी, नेशनल असेंबली में 177 सदस्यों के साथ, विपक्ष के पास अब अधिक समर्थक एकत्र हो गए हैं। वहीं, पाकिस्तान में मौजूदा इमरान खान सरकार के पास संसद में केवल 164 सदस्य हैं। पाकिस्तानी नेशनल असेंबली में कुल 342 सदस्य हैं, जिनमें से 172 बहुमत के लिए आवश्यक हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.