बोल्सोनारो के पुत्र होंगे अमेरिका में ब्राजील के राजदूत

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 09:52:31 AM
Brazilian ambassador to America will be son of Bolsonaro

मैक्सिको सिटी। ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सनारों के पुत्र एवं सांसद इडुआर्डाे अमेरिका में ब्राजील के नये राजदूत हो सकते हैं। बोल्सनारो ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा,‘‘यह मेरे रडार में है। हां, ऐसी संभावना है। वह (अमेरिकी राष्ट्रपति) डोनाल्ड ट्रंप के बच्चों का मित्र है। वह अंग्रेजी और फ्रेंच बोल लेता है तथा काफी अनुभवी है। मेरे विचार से वह इस पद के लिए सही व्यक्ति है और वाभशगटन में वह बेहतर काम करेगा। 

इस बीच ग्लोबो न्यूज आउटलेट ने बताया कि  बोल्सोनारो ने यह भी कहा कि राजदूत के रूप में उनकी नियुक्ति के बारे में फैसला करना उनके बेटे पर निर्भर करता है। ब्राजील के राष्ट्रपति ने कहा कि वह अपनी ओर से अपने बेटे को तुरंत इस पद के लिए चुनने के लिए तैयार हैं। बोल्सनारो ने सुझाव दिया कि उदाहरण के तौर पर यदि अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री का बेटा ब्राजील में देश के राजदूत के रूप में काम करेगा, तो उसे दूसरे तरीके से महत्व दिया जाएगा ना कि एक सामान्य राजदूत की तरह। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.