कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच ही ब्रिटिश पीएम जॉनसन ने दी ये अनुमति, जानकर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Monday, 11 May 2020 03:50:32 PM
British PM Johnson gave this permission only amid growing infection of corona virus

इंटरनेट डेस्क। ब्रिटेन भी उन देशों में शामिल है जहां पर कोरोना वायरस का जमकर कहर देखन को मिल रहा है। यह वायरस ब्रिटेन में 31 हजार से अधिक लोगों की जान ले चुका है। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण के कारण ही यहां पर लॉकडाउन को एक जून तक बढ़ा दिया गया है। 

अब इस मामले में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच ही बड़ा बयान दिया है। उन्होंने रविवार को कहा कि देश में कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन को तुरंत खत्म नहीं किया जाएगा। हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को आसान बनाने के लिए सरकार की ओर से कुछ योजनाओं पर काम किया जा रहा है। 

हालांकि इस दौरान पीएम बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन के दौरान घर से काम करने में असमर्थ लोगों को ऑफिस जाने की अनुमति दे दी है। साथ ही उन्होंने बुधवार से व्यायाम और खेल आदि गतिविधियों के लिए बाहर जाने की लोगों को अनुमति दे दी है।

ब्रिटेन के 250 वर्षों में ऐसा करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने बोरिस जॉनसन

हालांकि इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया करना होगा। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम द्वारा इस प्रकार की अनुमति देना ब्रिटेन को भारी पड़ सकती है। ब्रिटेन में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब दो लाख 19 हजार से अधिक हो गई है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.