Cairo : मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति होस्नी के बेटे मुबारक ने कहा, परिवार भ्रष्टाचार के आरोपों से मुक्त हुआ

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 02:41:58 PM
Cairo : Mubarak, son of former Egyptian President Hosni, says family cleared of corruption charges

काहिरा : मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति होस्नी मुबारक के बेटे जमाल मुबारक ने मंगलवार को कहा कि देश में 2011 को हुए विद्रोह के बाद अंतरराष्ट्रीय अदालतों में उनपर चलाए जा रहे भ्रष्टाचार के मुकदमों में वह और उनके परिवार के सदस्य निर्दोष साबित हुए हैं। ऑनलाइन जारी किए गए एक वीडियो में जमाल मुबारक ने कहा कि यूरोपीय संघ में और अन्य अंतरराष्ट्रीय अदालतों में उनपर चलाए जा रहे भ्रष्टाचार के मुकदमों में वह और उनके परिवार के सदस्य निर्दोष साबित हुए हैं।

हालांकि, उनके परिवार के पास इतनी सम्पति कहां से आई इस बात को लेकर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी बहुराष्ट्रीय वित्तीय सेवा कंपनी 'क्रेडिट सुइस’ के ग्राहकों की जानकारी फरवरी में सार्वजनिक होने के बाद जमाल मुबारक और उनके भाई अला के बैंक खातों में एक समय पर कम से कम 19.75 करोड़ डॉलर होने की बात सामने आई थी। 'यूट्यूब’ पर जारी एक किए एक वीडियो में उन्होंने कहा, '' सभी तथ्य सामने आ गए हैं और झूठे आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया गया है।’’ उन्होंने इस मामले को अंतरराष्ट्रीय अदालतों में ले जाने के लिए मिस्र के न्यायिक अधिकारियों की निदा भी की।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.