कोरोना वायरस का काला सच छिपाने के लिए चीन ने किया अब ऐसा

Samachar Jagat | Monday, 04 May 2020 01:20:59 PM
China did this now to hide the dark truth of corona virus

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस इस समय जमकर दुनिया में अपना कहर बरपा रहा है। कोरोना वायरस की महमारी की चपेट में अभी तक दुनियया भर में 35 लाख से अधिक लोग आ चुके हैं। जबकि यह वायरस अभी तक पूरी दुनिया में 2,48,256 लोगों की जान ले चुका है। 

बीस दिनों बाद सामने आए किम जोंग, अटकलों पर लगा विराम

चीन पर इस वायरस को फैलाने के आरोप लग चुके हैं। इस देश पर दुनिया को कोरोना वायरस के संबंध में सही जानकारी नहीं देने के आरोप लग चुके हैं। अब चीन ने कोरोना कोरोना वायरस का काला सच छिपाने के लिए वुहान लैब के वैज्ञानिकों की फोटोज को ही डिलीट कर दिया है। 

कोरोना वायरस के कारण 11 मई तक बढ़ा ये प्रतिबंध

खबरों के अनुसार, वुहान इंस्टिट्यूट ऑफ वॉयरोलॉजी ने अपनी वेबसाइट से लैब में काम करते हुए वैज्ञानिकों की तस्वीरों को ही हटा दिया है। इन्हीं फोटोज से नजर आ रहा था कि कैसे इस लैब के वैज्ञानिक लापरवाही और कम सुरक्षा उपकरणों के साथ खतरनाक वायरस पर टेस्ट करते थे।  माना जा रहा है कि चीन ने कोरोना वायरस से निपटने में अपनी कमियों को छिपाने के लिए यह कदम उठाया है।



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.