Corona Guideline : कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट नहीं दिखाया तो इस देश के राष्ट्रपति को नहीं मिली फुटबॉल मैच देखने की अनुमति, पिछले वर्ष खुद भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे

Samachar Jagat | Monday, 11 Oct 2021 11:09:50 AM
Corona Guideline : If the certificate of corona vaccine was not shown, then the President of this country did not get permission to watch the football match, he himself became corona positive last year.

इंटरनेशनल डेस्क। दुनियाभर में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा रहा है। इसके लिए तमाम देशों में कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। ब्राजील में एक बड़ा मामला सामने आया है। ब्राजील में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच एक क्लब फुटबॉल मैच में ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो को सिर्फ इसलिये प्रवेश नहीं दिया गया क्योंकि उन्होंने अब तक कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई। सैंटोस बनाम ग्रेमियो फुटबॉल मैच देखने पहुंचे ब्राजील के राष्ट्रपति के पास COVID-19 टीकाकरण प्रमाणपत्र नहीं था। इसलिये उन्हें स्टेडियम में प्रवेश नहीं दिया गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्राजील के राष्ट्रपति अभी ब्राजील के साओ पाउलो में वैकेशंस पर हैं। इस दौरान वे जब क्लब फुटबॉल मैच देखने पहुंचे तो उनसे कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट मांगा गया लेकिन उनके पास सर्टिफिकेट नहीं था इसलिये उन्हें मैदान में प्रवेश नहीं दिया गया। बोल्सोनारो भी जुलाई 2020 में वह कोरोना पॉजिटिव हुए थे। कुछ हफ़्ते के लिए क्वारंटाइन रहने के बाद वह काम पर लौट आए। 

आपको बता दें कि ब्राजील में कोरोना वायरस से दुनिया में अमेरिका के बाद सबसे ज्यादा लोगों की मौत हुई है। ब्राजील में अब तक कोरोना से 6 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.