कोरोना वायरस: इटली में मरने वालों की संख्या 827 हुई

Samachar Jagat | Thursday, 12 Mar 2020 09:32:50 AM
Corona virus: 827 deaths in Italy

रोम। इटली में कोरोना वायरस (कोविड-19) से मरने वालों की संख्या बढक़र 827 हो गयी है। राष्ट्रीय नागरिक सुरक्षा एजेंसी के प्रमुख एंजेलो बोरेली ने बुधवार को यह जानकारी दी।

इटली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढक़र 12,462 हो गयी है। श्री बोरेली ने कहा कि पिछले 24 घंटों के दौरान 196 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में अधिकतर 80 से 90 वर्ष आयु वर्ग के हैं।

इटली का उत्तरी लोम्बार्डी प्रांत इससे सर्वाधिक प्रभावित है जहां सबसे अधिक लोगों की मौत हुई है। इटली के प्रधानमंत्री गिउसेप कोंटे ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए उत्तरी और केन्द्रीय क्षेत्रों में यात्रा संबंधी प्रतिबंध लागू कर दिए हैं।

कोरोना वायरस (कोविड-19) से मोडेना, पर्मा, पियासें•ाा, रेडियो एमिलिया, राम ने, पेसारो और उरबिनो, एलेसेंड्रा, एस्टी, नोवारा, वर्बानो क्यूसियो ओस्सोला, वर्सेली, पादुआ, ट्रेविसो और वेनिस आदि सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्र हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.