Corona Virus : कोरोना की रफ्तार कम हुई तो इस देश ने 11 देशों के नागरिकों की यात्रा पर लगी रोक हटाई, लेकिन भारतीयों को अभी भी नहीं मिलेगी इस कंट्री में एंट्री..?

Samachar Jagat | Sunday, 30 May 2021 02:48:18 PM
Corona Virus: If the speed of Corona decreased, this country lifted the ban on the travel of citizens of 11 countries, but Indians will still not get entry in this country ..?

इंटरनेट डेस्क। कोरोना का असर अब दुनियाभर में धीमा हो गया है। कई देशों में अनलॉक की प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है। लेकिन भारत में अभी भी स्थिति लगातार बिगड़ी हुई है। हर दिन अभी भी साढ़े तीन से चार हजार लोगों की मौत हो रही है। यही कारण है कि सऊदी अरब ने आज रविवार सुबह 11 देशों के नागरिकों की यात्रा पर कोरोना के चलते लगाई गई रोक हटा ली है। लेकिन भारतीय को इस लिस्ट से बाहर रखा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सउदी अरब सरकार ने ये रोक वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाई थी। यूएई, जर्मनी, अमेरिका, आयरलैंड, इटली, पुर्तगाल, यूनाइटेड किंगडम, स्वीडन, स्विटजरलैंड, फ्रांस और जापान को इसमें शामिल किया गया है। हैं। सिर्फ ये 11 देशों के यात्रियों ही रविवार यानी आज से सऊदी अरब की यात्रा कर सकते हैं। 

भारत, पाकिस्तान, अर्जेन्टीना, ब्राजील, तुर्की, दक्षिण अफ्रीका, लेबनान, मिस्र और इंडोनेशिया ऐसे देशों में शामिल हैं जिनपर अभी भी प्रतिबंध लगा हुआ है। इस देशों के नागरिक अभी सऊदी अरब की यात्रा नहीं कर सकते हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.