Corona Virus New Rsearch : फ्रांस के नोबेल पुरस्कार विजेता लुक मोंटेनर ने कोरोना वायरस की उत्पत्ति को लेकर किया बड़ा खुलासा, चीन का वुहान लैब एक बार फिर सवालों के घेरे में..!

Samachar Jagat | Monday, 26 Apr 2021 04:21:41 PM
Corona Virus New Rsearch: France's Nobel laureate Luc Montanor reveals big about the origin of Corona virus, Wuhan Lab of China once again in the circle of questions ..!

इंटरनेट डेस्क। कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है लेकिन अब इसका सबसे ज्यादा खौफ भारत में देखा जा रहा है। अन्य कई विकसित देशों में जहां ये अब नियंत्रण में आ चुका है वहीं हमारे देश में ये जमकर फैल रहा है। स्थिति बहुत भयानक होती जा रही है। इसी बीच फ्रांस के नोबेल पुरस्कार विजेता लुक मोंटेनर ने एक बड़ा खुलासा किया है जो आपको चौंका देगा।

प्रतिदिन कई हजार लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो रही है और लाखों के हिसाब से लोग कोरोना वायरस की जद में आ रहे हैं। वहीं इसी बीच कोरोना वायरस की उत्पत्ति को लेकर भी नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों में एक बार फिर चीन आरोपों के घेरे में है। लेकिन अब फ्रांस के नोबेल पुरस्कार विजेता लुक मोंटेनर ने कोरोना की उतपत्ति को लेकर बड़ा दावा किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रांस के नोबेल पुरस्कार विजेता लुक मोंटेनर का दावा है कि चीन के वुहान की लैब में एड्स की रोकथाम के लिए बनाई जाने वाली एक दवा को तैयार करते समय कोरोना वायरस तैयार हुआ है। यह वायरस मानव के द्वारा तैयार किया गया है। आपको बता दें कि साल 2008 में लुक मोंटेनर को एड्स की दवा के लिए नोबेल पुरस्कार दिया गया था। उनका दावा है कि यह वायरस वुहान की लैब में तैयार किया गया है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.