Covid-19 4th Wave In Pakistan : भारत में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच पाकिस्तान में चौथी लहर का प्रवेश, बीते 24 घंटे में दो हजार के करीब कोरोना रोगी मिले, मई के बाद संक्रमण के सबसे ज्यादा केस

Samachar Jagat | Monday, 12 Jul 2021 03:33:53 PM
Covid-19 4th Wave In Pakistan: Fourth wave enters Pakistan amid fears of third wave of corona in India, around two thousand corona patients found in last 24 hours, highest number of cases of infection after May

इंटरनेट डेस्क। भारत में जहां अभी कोरोना की तीसरी लहर की आशंका व्यक्ति की जा रही है वहीं पाकिस्तान में वायरस की चौथी लहर ने भी दस्तक दे दी है। बीते 24 घंटे में पाकिस्तान में लगभग दो हजार के करीब मामले सामने आए हैं जो मई के बाद संक्रमण के सबसे ज्यादा केस हैं। पाकिस्तान में कोरोना मामलों में तीन गुना वृद्धि मात्र पिछले तीन सप्ताह में ही देखी गई है। 

पाकिस्तान मीडिया के अनुसार, यहां स्वास्थ्य अधिकारियों ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि चौथी लहर के लिए जनता की लापरवाही सबसे ज्यादा जिम्मेदार है। कारोबार और पर्यटन स्थलों को फिर से खोलना भी इसका बड़ा कारण माना जा रहा है। अधिकारियों ने कहा है कि ईद-उल-अजहा को भी पाबंदियों में मनाने के लिए कहा है। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके लोगों की कुल संख्या 9,75,092 हो गई है जबकि पिछले 24 घंटों में 27 लोगों की मौत हुई है। पाकिस्तान में कोरोना से मृतकों की कुल संख्या 22,597 हो गई है। पाकिस्तान में 1 करोड़ 90 लाख लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है।   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.