अमरीका के फ्लोरिडा प्रांत में खौफनाक मामला, 14 साल के लड़के ने 13 साल की चीयरलीडर को 114 बार चाकू घोंपकर मार डाला, जंगल में मिला शव

Samachar Jagat | Friday, 28 May 2021 03:40:26 PM
Creepy Case in Florida province of USA, 14 year old boy stabbed 13 year old cheerleader by stabbing him 114 times, dead body found in forest

इंटरनेट डेस्क। अमरीका के फ्लोरिडा प्रांत से एक बड़ा ही खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल के लड़के ने 13 साल की चीयरलीडर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी है। लड़की का शव फ्लोरिडा के जंगलों में मिला था। मामले सामने आया है कि लड़के ने लड़की को 114 बार चाकू से गोदा था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सेंट जॉन्स काउंटी में स्टेट अटॉर्नी के कार्यालय ने गुरुवार को ग्रैंड जूरी के जरिए हत्या के आरोप में दोषी करार दिया है।साथ ही किशोर से वयस्क अदालत में शिफ्ट करने के लिए एक नोटिस दायर किया है। फूसी को इस अपराध के बाद आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

राज्य के अटॉर्नी आरजे लारिज़ा ने कहा कि फूसी का केस वयस्क अदालत को देना न केवल उचित था, बल्कि उनके कार्यालय का एकमात्र विकल्प था, साथ ही बताया कि फूसी ने लड़की को 114 बार चाकू से गोदा था। लड़के ने लड़की को मारने की योजना भी अपने दोस्तों के साथ शेयर की थी लेकिन इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो सही में ऐसा कदम उठा लेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.