Dhaka : पीएम मोदी जैसे ही भारत पहुंचे, बांग्लादेश में भड़क उठे दंगे, हिंदू मंदिरों और ट्रेन पर हमला, 10 प्रदर्शनकारियों की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 28 Mar 2021 06:39:07 PM
Dhaka: As soon as PM Modi reaches India, riots erupt in Bangladesh, attack on Hindu temples and train, 10 protesters killed

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा खत्म होते ही बांग्लादेश में दंगा भड़क उठा है। बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों पर हमले और देश भर में हिंसा की खबरें सामने आई हैं। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स की खबर के मुताबिक एक कट्टरपंथी इस्लामवादी समूह के सैकड़ों सदस्यों ने रविवार को पूर्वी बांग्लादेश में हिंदू मंदिरों और एक ट्रेन पर हमला कर दिया।

पीएम मोदी की यात्रा के खिलाफ इस्लामी समूहों द्वारा किए गए प्रदर्शनों के दौरान पुलिस के साथ झड़पों में कम से कम 10 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई। पीएम मोदी की वापसी के बाद प्रदर्शन में हुई मौतों को लेकर हिंसा भड़क गई। प्रधानमंत्री मोदी बांग्लादेश की स्थापना की 50वीं वर्षगांठ मनाने के लिए शुक्रवार को ढाका पहुंचे थे। 

पीएम मोदी ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को करीब 1.2 मिलियन कोविड-19 वैक्सीन की खुराकें सौंपने के बाद वह भारत लौट आए थे। पीएम मोदी ने अपनी दो दिवसीय यात्रा में कई अहम आयोजनों में हिस्सा लिया इसके अलावा भारत और बांग्लादेश के बीच पांच करार भी हुए थे।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.