अमेरिका में पार्टी में विवाद एक की मौत

Samachar Jagat | Monday, 10 Aug 2020 10:03:30 AM
Dispute in a party in America one kill

वाशिंगटन। वाशिंगटन डीसी में एक आउटडोर पार्टी में विवाद के बाद हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कम से कम 20 अन्य लोग घोयल हो गए।

पुलिस ने बताया कि घटना में एक अधिकारी भी घायल हो गई, जिसकी हालत नाजुक है। वह उस समय ड्यूटी पर नहीं थी मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के प्रमुख पीटर न्यूशॉम ने बताया कि देर रात हुई गोलीबारी में क्रिस्टोफर ब्राउन (17) की जान चली गई। न्यूशॉम ने कहा, वहां किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में कम से कम तीन लोगों के शामिल होने की आशंका है। हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि एक अधिकारी भी घटना में घायल हो गई। वह एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती है और ‘‘उसकी हालत नाजुक है’’। वह घटना के समय ड्यूटी पर नहीं थी।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ गोलीबारी में घायल हुए बाकी सब लोग खतरे से बाहर हैं।’’ मेयर मुरियल ब्राउजर ने घटनास्थल के पास पत्रकारों से कहा, ‘‘ यह बहुत खतरनाक है।’’ कोरोना वायरस के चलते जहां 50 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर प्रतिबंद्ध है, वहां लोग सार्वजनिक तौर पर शराब और गांजा पी रहे थे।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.