Dominica : मेहुल चोकसी मामले में डोमिनिका मैजिस्ट्रेट कोर्ट का बयान, कहा - भगोड़े भारतीय कारोबारी को डोमिनिका में 'इनलीगल एंट्री' के कारण स्पष्ट करने होंगे, तभी जा पाएंगे इंडिया

Samachar Jagat | Thursday, 03 Jun 2021 08:48:36 AM
Dominica: Statement of Dominica Magistrate Court in Mehul Choksi case, said - fugitive Indian businessman will have to explain the reason for 'illegal entry' in Dominica, only then will he be able to go to India

इंटरनेट डेस्क। पीएनबी बैंक घोटाला के आरोपी भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी अभी भी कैरेबियाई देश डोमिनिका की ही गिरफ्त में है। उनके प्रत्यर्पण को लेकर भारत सरकार लगातार कोशिश कर रही है। वहीं डोमिनिका के मैजिस्ट्रेट कोर्ट के जज ने कहा है कि भारतीय भगोड़े कारोबारी को डोमिनिका में अनैतिक तरीके से प्रवेश लेने के कारण बताने ही होंगे।

 

Dominican judge says Choksi must answer illegal entry charge

Read @ANI Story | https://t.co/BH8ZrnS31h pic.twitter.com/K5kJsMf4yi

— ANI Digital (@ani_digital) June 3, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, डोमिनिका के मैजिस्ट्रेट कोर्ट के जज बर्नी स्टेपहेनसन ने आज गुरुवार को कहा कि भारत के भगोड़े बिजनेसमैन को डोमिनिका में इनलीगल एंट्री के कारण स्पष्ट करने होंगे। जब तक वे डोमिनिका में प्रवेश लेने के कारण नहीं बता देते तब तक उनका यहां से छूटना संभव नहीं है। 

गौरतलब है कि कारोबारी की पत्नी प्रीति चोकसी ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए कारोबारी की अफ्रीकी गर्लफ्रेंड के कारण उनके पति की जान को खतरा बताया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.