कोरोना के बढ़ते मामलों पर डोनाल्ड ट्रंप ने दे दिया ऐसा बयान कि...

Samachar Jagat | Thursday, 21 May 2020 02:44:36 PM
Donald Trump gave this shocking statement on the growing cases of Corona

इंटरनेट डेस्क। अमेरिका में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चौंकाने वाला बयान दिया है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ने देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की अधिक संख्या को गर्व की बात बताया है। खबरों के अनुसार,  ट्रंप ने कहा कि दुनिया में कोरोना संक्रमित लोगों की सबसे अधिक संख्या अमेरिका में होना ‘बैज ऑफ ऑनर’ है। 

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच एक साल के लिए डब्ल्यूएचओ में भारत को मिलेगी ये बड़ी जिम्मेदारी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मैं कुछ हद तक इसे ऐसे देखता हूं कि यह एक अच्छी चीज है, इसका मतलब है कि हमारी टेस्टिंग काफी अच्छी है। व्हाइट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हम कोरोना वायरस के मामले में विश्व में सबसे आगे हैं। इसका आशय तो यही है कि हमारे पास दुनिया के किसी भी अन्य से अधिक टेस्टिंग सुविधा मौजूद है। 

किम जोंग के हरम में शामिल करने के लिए लड़कियों के साथ किया जाता है ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

गौरलतब है कि दुनिया में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका है। इस देश में अभी तक 15 लाख से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि इस वायरस के कारण मरने वाले लोगों की संख्या भी एक लाख के करीब पहुंच चुकी है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.