Dubai Air show 2021 : दुबई एयरो शो में इंडियन एयर फोर्स की सूर्यकिरण टीम ने दिखाए एक से बढ़कर एक हवाई करतब, बुर्ज खलीफा, बुर्ज अल अरब के ऊपर से भरी उड़ान

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 05:02:08 PM
Dubai Air show 2021 : Indian Air Force's Surya Kiran team showed more than one aerial feat at Dubai Aero Show, flying over Burj Khalifa, Burj Al Arab

इंटरनेशनल डेस्क। संयुक्त अरब अमीरात के सबसे बड़े शहर दुबई में चल रहे दुबई एयरो शो के दौरान कल बुधवार को भारतीय वायु सेना के अधिकारियों ने एक से बढ़कर एक हवाई करतब दिखाकर दुबई में लोगों को दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर दिया। आईएएफ की सूर्यकिरण एरोबेटिक्स टीम और यूएई की अल फुर्सन डिस्प्ले टीम ने 17 नवंबर को दुबई एयरशो में फ्लाईपास्ट का आयोजन किया जिसमें एक से बढ़कर एक हवाई करतब आईएएफ की टीम ने दिखाए। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, दुबई एयरो शो के दौरान आईएएफ की सूर्यकिरण टीम के 9 हॉक 132 ने दुबई के महत्वपूर्ण स्थलों जैसे बुर्ज खलीफा, पाम जुमेराह और बुर्ज अल अरब पर अल फुरसान के सात एर्मैची एमबी-339 के साथ एक साथ उड़ान भरी।

गौरतलब है कि दुबई एयरो शो में कई देशों की वायु सेना की टीमें भाग ले रही हैं। आईएएफ अपने सूर्यकिरण शो के लिए दुनियाभर में फेमस है। इंडियन एयर फोर्स अब तक कई देशों में एयरो शो के दौरान सूर्यकिरण शो का प्रदर्शन कर चुकी है।  



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.