Egypt Train Crash : मिस्त्र में ट्रेन हादसे में 32 लोगों की मौत, तेज गति से आ रही 2 ट्रेनें आपस में भिड़ी, 66 से ज्यादा लोग घायल

Samachar Jagat | Saturday, 27 Mar 2021 07:06:21 PM
Egypt Train Crash: 32 people killed in train accident in Egypt, 2 trains coming at high speed, more than 66 people injured

इंटरनेशनल डेस्क। दक्षिणी मिस्र में शुक्रवार को एक भीषण ट्रेन हादसा में करीब 32 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार हादसा इतना भयानक की कई लोगों की मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में 66 लोगों के घायल की भी सूचना है। बताया जाता है कि दो ट्रेनें आमने सामने से टकरा गईं जिससे ये भीषण हादसा हुआ।

मिस्र के स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए कहा कि शुक्रवार को दक्षिणी मिस्र में दो ट्रेनें टकरा जाने से कम से कम 32 लोगों की मौत हो गई और 66 घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही राजधानी काहिरा के दक्षिण में 460 किलोमीटर (285 मील) दूर, सोहाग प्रांत के तहता जिले में दर्जनों एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंच गईं हैं और बचाव कार्य जारी है। साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बचाया गया और उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार की व्यवस्था कराई गई है। मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.