Vikrant-Yami की फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी’ का पहला गाना 'लोल’ रिलीज

Samachar Jagat | Monday, 21 Sep 2020 02:46:03 PM
First song 'Lol' released from Vikrant-Yami's film Ginni Weds Sunny

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी और यामी गौतम की आने वाली फिल्म'गिन्नी वेड्स सनी’का पहला गाना'लोल’रिलीज़ हो गया है। गिन्नी वेड्स सनी का पहला गाना 'लोल’ रिलीज़ कर दिया गया है। यह गाना सोनी म्यूजिक इंडिया के बैनर तले रिलीज़ किया गया है। गाने में विक्रांत और यामी की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को पायल देव ने कंपोज कर देव नेगी के साथ मिलकर स्वरबद्ध भी किया है। इस गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर - मार्केटिग, सानुजीत भुजबल का मानना हैं कि 'गिन्नी वेड्स सनी’ एक फील गुड फिल्म है, और म्यूज़कि फिल्म की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है। हम इस फिल्म का पहला गाना' लोल’रिलीज कर दर्शकों और श्रोताओं का मूड सेट करना चाहते हैं जिससे वे इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम से उम्मीद बनाए रखें। मैं पायल देव, कुणाल और देव की सराहना करता हूं कि उन्होंने मिलकर इतना बेहतरीन गाना बनाया है।

पायल देव का मानना है कि मुझे इस गाने को कंपोज करने में बहुत मज़ा आया।कुणाल ने इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखा है, युवा पीढèी इस गाने से ज़रूर रिलेट कर पाएंगे। इस तरह की क्रिएटिव कंपोजिशन पर नियंत्रण रखने की सबसे खास बात यह है कि आपको रोकने टोकने वाला कोई नहीं। मुझे इस गाने को बनाने के लिए पूरी छूट दी गई थी ताकि मैं एक अच्छा और मज़ेदार गाना बना सकूं। मुझे लोगों कि प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.