Flood traps: गुआंगडोंग प्रांत में बन रही सुरंग में बाढ़ के कारण फंसे 14 लोग

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 09:42:20 AM
Flood traps: 14 people trapped in a tunnel in China's Guangdong Province

बीजिंग: दक्षिणी चीन में बन रही एक सुरंग में बाढ़ में फंसे 14 निर्माण श्रमिकों को खोजने के लिए बचावकर्मी गुरुवार को पानी निकाल रहे थे. चीन के गुआंगडोंग प्रांत में एक सुरंग में फंसे 14 लोगों को बचाने के लिए 1,000 से अधिक बचाव दल भेजे गए हैं।

स्थानीय आपातकालीन प्रबंधन ब्यूरो ने कहा कि रिपोर्ट के अनुसार, शिजिंगशान सुरंग का निर्माण स्थल, जो शहर के जिंगये एक्सप्रेसवे का हिस्सा है, तड़के करीब साढ़े तीन बजे पानी भर गया। दोपहर 1 बजे तक बचावकर्मी फंसे हुए श्रमिकों से संपर्क नहीं कर पाए। ग्वांगडोंग प्रांत के आपातकालीन प्रबंधन विभाग ने झुहाई के आसपास के शहरों से आठ आपातकालीन बचाव टीमों को घटनास्थल पर भेजा है, और बचाव कार्य करने के लिए शहर के अधिकारियों के साथ सहयोग किया है। ग्वांगडोंग प्रांत के आसपास के शहरों से खोज और बचाव दल भेजे जाने के साथ 1,000 से अधिक कर्मचारी, 22 दमकल ट्रक और पांच पंपिंग वाहन प्रयास में भाग ले रहे थे।


ज़ुहाई पर्ल नदी डेल्टा के मुहाने पर मकाओ के पास एक तटीय शहर है। यह चीन के शुरुआती विशेष आर्थिक क्षेत्रों में से एक था जब सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी ने लगभग ४० साल पहले देश की अर्थव्यवस्था को खोलना शुरू किया था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.