कनाडा में मुस्लिम परिवार के चार सदस्यों को ट्रक से उड़ाने वाले पर लगा आतंकवाद का आरोप, पीएम जस्टिन ट्रूडो ने की थी घटना की निंदा

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 09:59:05 AM
Four members of a Muslim family in Canada were charged with terrorism, PM Justin Trudeau condemned the incident

इंटरनेशनल डेस्क। कनाडा में हाल ही सड़क पर पैदल जा रहे एक मुस्लिम परिवार के पांच लोगों को एक वाहन ने टक्कर मार दी थी। घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में अब पिकअप ट्रक से कुचलने वाले आरोपी पर आतंकवाद का आरोप लगाया जा रहा है। 

 

#UPDATE | Canada is pressing terrorism charges against a man accused of mowing down a Muslim family with a pick-up truck, prosecutors said Monday, in an attack denounced as "terrorist" by Prime Minister Justin Trudeau: AFP news agency pic.twitter.com/23hFN8GNPq

— ANI (@ANI) June 14, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने पूरे घटनाक्रम को लेकर निंदा जताते हुए इसे आतंकवादी घटना करार दिया था।जिसके बाद सोमवार को अभियोजकों ने कनाडा के एक मुस्लिम परिवार को पिकअप ट्रक से कुचलने के आरोपी व्यक्ति के खिलाफ आतंकवाद के आरोप लगाए जाने की तैयारी कर ली है। 

गौरतलब है कि कनाडा के ओंटारियो शहर में एक वाहन चालक ने मुस्लिम परिवार होने के कारण निशाना बनाया था। हादसे में दो महिला एक पुरुष समेत एक 15 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.