China में कंपनी में आग लगने की घटना के संबंध में चार लोग हिरासत में

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2022 10:31:58 AM
Four people detained in connection with the fire incident in the company in China

बीजिग : मध्य चीन की एक कंपनी के संयंत्र में सोमवार रात को भीषण आग लगने की घटना के संबंध में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है मीडिया में आई खबरों में बुधवार को यह जानकारी दी गई। प्राधिकारियों के अनुसार, हेनान प्रांत के आन्यांग शहर के वेनफेंग जिले में एक वाणिज्य एवं व्यापार कंपनी के संयंत्र में सोमवार को आग लग गई थी, जिसमें 38 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए थे।

सरकारी मीडिया के मुताबिक, आन्यांग के मेयर गाओ योंग ने मंगलवार देर रात पत्रकारों से कहा कि वाणिज्य एवं व्यापार कंपनी के दो कर्मचारियों और एक कपड़ा कंपनी के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। सरकारी मीडिया के अनुसार, इन लोगों को औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया है और अभी यह भी जानकारी नहीं है कि उन पर क्या आरोप हैं।

गाओ ने कहा कि 50 लाख से अधिक आबादी वाले शहर में सभी संभावित सुरक्षा खतरों की व्यापक समीक्षा की जाएगी। घनी आबादी वाले और आर्थिक लिहाज से अहम हेनान प्रांत में हाल-फिलहाल में सुरक्षा नियमों के उल्लंघन और सरकारी निरीक्षण में ढील के कारण कई घातक हादसे हुए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.