Honduras के पूर्व राष्ट्रपति के बेटे सहित चार लोगों की गोली लगने से हुई मौत

Samachar Jagat | Friday, 15 Jul 2022 09:39:07 AM
Four people, including son of former Honduras president, were shot dead

तेगूसिगल्पा : मध्य अमेरिकी देश होन्डुरस के पूर्व राष्ट्रपति पोरफिरिओ लोबो सोसा के एक बेटे सहित चार लोगों की गुरुवार जल्द सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई है। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी। यहां की मीडिया की तरफ से जारी एक वीडियो में यह देखने को मिलता है कि पुलिस की वर्दी में एक हमलावर पहले कार में से खींचकर चार लोगों को बाहर निकालता है और उनके सिर पर गोली चलाने से पहले उन्हें एक दीवार के किनारे लाकर खड़े करता है।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्थानीय समयानुसार देर रात लगभग दो बजे टोरे मोरजान नामक एक बिल्डिग के पार्किंग एरिया में हुई घटना है, जहां दो डिस्कोथेक के अलावा कई कार्यालय वगैरह मौजूद हैं। घटना के दौरान पीड़ति दो गाड़यिों में सवार होकर वहां से निकल रहे थे। पीड़तिों में पूर्व राष्ट्रपति लोबो सोसा के बेटे सईद उमर लोबो बोनिला और होंडुरास के सेवानिवृत्त जनरल रोमियो वास्केज के भतीजे लुइस ज़ेलया भी शामिल हैं। होन्डुरस में साल 2010 से 2014 तक राष्ट्रपति का कार्यभार संभालने वाले श्री लोबा सोसा ने हत्यारों को' कोई आम बदमाश नहीं, बल्कि प्रशिक्षित’कहा है। उन्होंने कहा कि उनका एक और बेटा दूसरी गाड़ी में था इसलिए वह बच गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.