France : कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने इस देश के राष्ट्रपति को मारा थप्पड़ ? अदालत ने सुनाई 18 महीने की जेल की सजा, पीएम बोले - देश के प्रमुख पर हमला, लोकतंत्र पर हमला

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 08:45:11 AM
France: During the program, a man slapped French President Emmanuel Macron, the court sentenced him to 18 months in jail, the PM said - attack on the head of the country, attack on democracy

इंटरनेशनल डेस्क। फ्रांस में हाल ही में एक बड़ी घटना हुई जिसमें एक शख्स ने यहां राष्ट्रपति को थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद फ्रांस की एक अदालत ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को थप्पड़ जड़ने वाले शख्स को 18 महीने की जेल की सज़ा सुना दी है।आपके बता दें कि मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति को तमाचा मारा था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना फ्रांस के टैन-एल हर्मिटेज शहर में घटी। राष्ट्रपति मैक्रों होटल और रेस्टॉरेंट में काम करने के लिए स्टूडेंट्स को ट्रेनिंग देने वाले एक हाई स्कूल का दौरा करने पहुंचे थे। यहां वे लोगों का अभिवादन कर रहे थे तभी एक आदमी ने राष्ट्रपति मैक्रों को थप्पड़ मार दिया। वहां मौजूद बॉडीगार्ड्स ने उसे पीछे धकेला और फ्रांसीसी नेता को तुरंत वहां से निकाला गया।

गौरतलब है कि फ्रांसीसी राष्ट्रपति को थप्पड़ मारने वाली इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ्रांस के पीएम ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि देश के प्रमुख पर हमला लोकतंत्र पर हमला है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.