फ्रांस के राष्ट्रपति 2022 के लिए आशावादी, आगामी कुछ कठिन सप्ताहों की चेतावनी

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jan 2022 09:55:33 AM
French President optimistic for 2022, warning upcoming few difficult weeks

पेरिस: कोविड -19 मामलों की पुनरावृत्ति के कारण आने वाले चुनौतीपूर्ण हफ्तों के बावजूद, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने कहा है कि वह भविष्य के वर्ष के लिए "पूरी तरह से आश्वस्त" हैं।

मैक्रों ने नए साल के दिन एलिसी से देश को संबोधित करते हुए कोरोनावायरस टीकाकरण के महत्व पर जोर दिया। "हमारी सबसे सुरक्षित संपत्ति टीकाकरण है। यह कई गंभीर रूपों को लेता है और इसे दस से विभाजित करता है "उन्होंने कहा।


 
उन्होंने फ्रांस के 50 लाख अशिक्षित निवासियों से अपने लिए, अपने साथी नागरिकों और देश के लिए टीका लगवाने के लिए कहा। राष्ट्रपति ने सभी से आग्रह किया, चाहे उन्हें टीका लगाया गया हो या नहीं, वायरस के प्रसार को धीमा करने के लिए बाधा इशारों का पालन करना जारी रखें।

मैक्रों ने कहा कि वह 2022 में महामारी के संभावित अंत के बारे में "आशावादी" हैं, पिछले दो वर्षों से महामारी के दौरान स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के महत्वपूर्ण काम को स्वीकार करते हुए। 2021 को याद करते हुए, राष्ट्रपति ने कहा कि पूरे संकट के दौरान, सरकार ने खर्च करने की शक्ति की रक्षा के लिए अलग-अलग कदम उठाए, साथ ही युवा पीढ़ी, पर्यावरण संकट, आवास संकट और अन्य मुद्दों के लिए नई परियोजनाओं को अपनाया।

मैक्रों ने भविष्यवाणी की कि 2022 यूरोपीय इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण होगा क्योंकि फ्रांस यूरोपीय संघ की अध्यक्षता की मेजबानी करेगा। उन्होंने आगे कहा कि 2022 फ्रांस के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.