Gauri Khan ने अपनी पहली पुस्तक 'माई लाइफ इन डिजाइन’ प्रकाशित करने की घोषणा की

Samachar Jagat | Monday, 14 Sep 2020 05:18:44 PM
Gauri Khan announced to publish her first book 'My Life in Design'

नयी दिल्ली। जानीमानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान एक लेखक के तौर पर एक नयी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया ने सोमवार को कहा कि खान ने अपनी इस पुस्तक में एक डिजाइनर के तौर पर अपने सफर के बारे में लिखा है।

इस 'कॉफी टेबल’ पुस्तक का शीर्षक संभावित रूप से ''माई लाइफ इन डिजाइन’’ होगा और यह पुस्तक 2०21 में पेंगुइन के 'इबुरी प्रेस’ इंप्रिंट के तहत आएगी। खान ने अपनी पुस्तक के बारे में कहा कि यह दिखने में आकर्षक होगी और यह ''डिजाइनर बनने के इच्छुक’’ व्यक्तियों और उन लोगों का भी मार्गदर्शन करेगी जो सामान्य रूप से डिजाइन के बारे में सीखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ''एक डिजाइनर के रूप में मेरे सफर के कई अनुभव हैं जो मैं इस क्षेत्र में आने वालों के लिए रिकॉर्ड करना चाहूंगी। पुस्तक विशिष्ट चित्रों और जानकारी के साथ बहुत ही आकर्षक होगी। साथ ही इसमें जो जानकारी होगी उसके बारे में मुझे लगता है कि वह आकांक्षी डिजाइनरों या उन लोगों का मार्गदर्शन कर सकती है जो आमतौर पर डिजाइन कला में रुचि रखते हैं।’’

गौरी खान जानी-मानी इंटीरियर डिजाइन कंपनी गौरी खान डिज़ाइन्स (जीकेडी) की मालकिन हैं। उन्होंने कहा, ''लॉकडाउन ने मुझे इस कॉफी-टेबल बुक पर काम करने का समय दिया है और जल्द ही इसे प्रकाशित करके मुझे बेहद खुशी होगी।’’ (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.