Guinness World Record : अमरीका के टेक्सास में इस महिला ने पूरे 28 साल बाद अपने नाखूनों को कटवाने का फैसला किया, इतनी लंबाई देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Thursday, 08 Apr 2021 10:15:14 AM
Guinness World Record: In Texas, USA, this woman decided to get her nails cut after 28 years, you will be surprised to see such length

इंटरनेशनल डेस्क। नाखून बढ़ाना महिलाओं के शौक में शामिल है। हालांकि आजकल युवा लड़कों में भी नाखून बढ़ाना का शौक होता है। लेकिन महिलाएं अपने नाखूनों को बिल्कुल नहीं काटना चाहती हैं। महिलाएं चाहती हैं कि ये लगातार बढ़ते रहें। क्योंकि जैसे-जैसे ये बढ़ेंगे वैसे-वैसे नाखूनों की खूबसूरती लगातार बढ़ती जाएगी। नाखून काटने की घटना से ही जुड़े एक मामले में एक महिला ने पूरे 28 साल बाद अपने नाखून काटे हैं। उनका नाखून कटवाने का वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है। वहीं नाखूनों की लंबाई के तो कहने की क्या।

दरअसल अमेरिका के टेक्सास की अयाना विलीयम लंबे नाखूनों के मामले में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुकी हैं, लेकिन अब उन्होंने उन्हें इतनी प्रसिद्धि दिलाने वाले नाखूनों के काटने का फैसला किया। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी साझा की गई है। इससे पहले आखिरी बार जब अयाना के नाखूनों की लंबाई नापी गई थी तो वह 733.55 सेंटीमीटर थी। अयाना ने टेक्सास के डॉ अलीसन से एक रोटरी पावर टूल की मदद से नाखून कटवाए।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अलाना के कटते नाखूनों का एक वीडियो भी यूट्यूब पर साझा किया है। वीडियो में जिस तरह मशीन से अलाना के नाखून काटे जा रहे हैं उसे देख हर कोई हैरान है। लोग सोच में भी पड़ गए हैं कि वे इतने लंबे नाखूनों के साथ आखिर अब तक कैसे काम करती आई हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.