Hollywood News : हॉलीवुड से आई बुरी खबर...हैरी पॉटर मूवी की एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी का निधन, पति ने भावुक पोस्ट किया - तुम एक चमकता सितारा थीं...

Samachar Jagat | Saturday, 17 Apr 2021 04:23:58 PM
Hollywood News: Bad news from Hollywood ... Harry Potter Movie actress Helen McCrory dies, husband posted - You were a shining star ...

इंटरनेशनल डेस्क। कोरोनाकाल के बीच हॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है। हैरी पॉटर मूवी में निभाए अपने किरदार के लिए लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री हेलेन मेकक्रोरी का निधन हो गया है। ये खबर उनके फैन्स के लिए एक बहुत ही दुखद है। हेलेन का निधन कोरोना से नहीं बल्कि कैंसर से हुआ है। वे पिछले लंबे समय से कैंसर की मरीज थीं।

52 की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। हेलेन मेकक्रोरी के निधन की सूचना उनके पति डैमियन लुइस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट देते हुए लिखा कि अत्यंत दुख के साथ मैं ये आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं कि कैंसर से जंग लड़ने के बाद आखिरकार हेलेन मेकक्रोरी का निधन हो गया है। उन्होंने परिवार और दोस्तों के बीच घर पर ही अपनी आखिरी सांस ली। उनके पति ने भावुक होते हुए लिखा कि हम सभ लोग बेहद खुशकिस्मत हैं, जो हम हेलेन के साथ रहे। वह एक चमकता सितारा थीं। जो अब डूब गई हैं। 

गौरतलब है कि हेलेन मेकक्रोरी ने जेम्स बॉन्ड सीरीज की मूवी स्काइफॉल में भी काम किया था। मार्टिन स्कोरसिसी की ह्यूगो मूवी में भी वे नजर आईं थी। फैन्स उन्हें उनके हैरी पॉटर में निभाए गए किरदार के लिए हमेशा याद करेंगे। पीकी ब्लाइंडर्स शो में पोली ग्रे का उनका किरदार दर्शकों का दिल जीत गया था।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.