आतंकी खतरों को खत्म करने के लिए पाकिस्तान से सहयोग की उम्मीद : America

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Oct 2022 10:12:32 AM
Hope for cooperation from Pakistan to eliminate terror threats: America

वाशिगटन : बाइडन प्रशासन ने कहा है कि अमेरिका सभी क्षेत्रीय और वैश्विक आतंकवादी खतरों को खत्म करने के लिए पाकिस्तान की ओर से सहयोग की उम्मीद कर रहा है। विदेश मंत्रालय के उप प्रवक्ता वेदांत पटेल ने यहां संवाददाताओं से कहा, “कुछ देशों ने पाकिस्तान की तरह आतंकवाद का सामना किया है और वे क्षेत्रीय अस्थिरता व क्षेत्रीय सुरक्षा के लिए खतरों जैसे टीटीपी (तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान) का मुकाबला करने में साझा रुचि रखते हैं।”

उन्होंने कहा, “हम पाकिस्तान के साथ, आतंकवाद के खिलाफ एक मजबूत साझेदारी चाहते हैं। सभी आतंकवादियों व आतंकवादी समूहों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई की उम्मीद करते हैं। हम सभी क्षेत्रीय व वैश्विक आतंकवादी खतरों को खत्म करने के लिए सहयोग को लेकर तत्पर हैं।” पटेल ने पाकिस्तान में, अमेरिकी राजदूत को तलब किए जाने के बारे में सवालों के जवाब देने से परहेज किया। पटेल ने कहा, “मेरे पास कोई विशेष जानकारी नहीं है। जैसा कि आप जानते हैं, अमेरिका नियमित रूप से नियमित अंतराल पर पाकिस्तानी अधिकारियों से बात करता है और पाकिस्तान भी ऐसा ही करता है...।” 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.