पाकिस्तान की हार पर इमरान ने किया ट्वीट, पूर्व पत्नी बोलीं- आपको जिद नहीं करनी चाहिए थी

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 02:49:48 PM
Imran tweets on Pakistan's defeat, ex-wife said- You shouldn't have insisted

इस्लामाबाद : पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया. सेमीफाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का बयान भी सामने आया था। इमरान खान ने कहा कि वह जानते हैं कि बाबर आजम और उनकी टीम कैसा महसूस कर रही होगी, लेकिन उन्हें अपने खेल पर गर्व होना चाहिए।

पाकिस्तान की हार के बाद इमरान ने ट्वीट किया, 'बाबर आजम और उनकी टीम के लिए... मैं जानता हूं कि आप सभी इस समय कैसा महसूस कर रहे होंगे क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर मुझे ऐसी निराशाओं का सामना करना पड़ा है. लेकिन आपने जिस तरह की क्रिकेट खेली है और अपनी जीत में जो विनम्रता दिखाई है, उस पर आपको गर्व होना चाहिए। टीम ऑस्ट्रेलिया को बधाई।'


 
इमरान ने सेमीफाइनल से पहले कहा था कि अगर पाकिस्तान फाइनल में पहुंचता है तो वह फाइनल मैच देखने यूएई जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हरा दिया. इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी पाकिस्तान के उस झटके के तुरंत बाद ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इमरान पर निशाना साधा था। रेहम खान ने एक ट्वीट में लिखा कि उन्होंने खान साहब से भी कहा कि फाइनल देखने की जिद न करें।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.