भारत के मोस्ट वांटेड अपराधी और आतंकवादी Dawood Ibrahim ने की दूसरी शादी

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 01:34:55 PM
India's most wanted criminal and terrorist Dawood Ibrahim married for the second time

दाऊद इब्राहिम भारत का मोस्ट वांटेड अपराधी और आतंकवादी है। दाऊद ने दूसरी शादी कर ली है। पाकिस्तान की एक पठान महिला से शादी की। उनकी बहन हसीना पारकर के बेटे ने सितंबर 2022 में राष्ट्रीय जांच एजेंसी को यह जानकारी दी थी।

एनआईए ने महाराष्ट्र की राजधानी से संचालित आतंकी नेटवर्क की कमर तोड़ने के लिए मुंबई और अन्य जगहों से कई लोगों को गिरफ्तार किया था।

एजेंसी ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है जिससे यह जानकारी सामने आई है। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, पारकर के बेटे अलीशाह ने सितंबर 2022 में यह बयान दिया था।  

चैनल के अनुसार, अलीशाह ने उन्हें बताया कि दाऊद इब्राहिम ने बताया है कि  उन्होंने अपनी पहली पत्नी मेहज़बीन को तलाक दे दिया है, लेकिन यह सच नहीं है। एजेंसियों का मानना है कि यह एजेंसियों को उनकी पत्नी मेहज़बीन को निशाने से हटाने की चाल हो सकती है।

एजेंसियों ने बताया है कि इब्राहिम अपनी पत्नी से जुलाई 2022 में दुबई में मिला था जहां उसने अपनी दूसरी शादी के बारे में बताया था। अलीशाह ने कहा कि महज़बीन भारत में दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदारों के संपर्क में है।

इब्राहिम ने कराची में अपना पता भी बदल लिया है। उन्होंने बताया है कि दाऊद इब्राहिम अब शहर के डिफेंस एरिया में रहता है। वह रहीम फाकी स्थित अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे रहता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.