न्यूयॉर्क में भारतीय मूल के व्यक्ति को महिला के साथ बलात्कार का दोषी ठहराया

Samachar Jagat | Saturday, 23 Nov 2019 12:24:48 PM
Indian-origin man convicted in New York for rape of woman

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को एक महिला के साथ बलात्कार करने का दोषी ठहराया गया है। एक्टिंग क्वींस डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी जॉन रेयान ने कहा कि पेंसिल्वेनिया के अशोक भसह (58) को दो सप्ताह तक चले मुकदमे के बाद बलात्कार और गैरकानूनी ढंग से बंधक बनाने का दोषी पाया गया। उसे अगले महीने सजा सुनाई जाएगी और उसे 25 साल तक की जेल की सजा हो सकती है।

मुकदमे के अनुसार, दिसंबर 2015 में भसह ने पीडि़ता से मुलाकात की थी, जो किराये के एक अपार्टमेंट की तलाश में थी और तब इस व्यक्ति ने उस महिला को रहने के लिए जगह खोजने में मदद करने की पेशकश की थी। चार दिन बाद सिंह ने 40 वर्षीय महिला को बुलाया और उसे बताया कि उसे एक जगह मिल गई है और उसे तुरंत वहां जाना होगा।

बाद में वह खाना और शराब लेकर उसके अपार्टमेंट में गया। क्वींस डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय के मुताबिक, पीडि़ता ने जब सिंह के साथ शराब पीने से इनकार कर दिया, तो वह गुस्से में आ गया और उसके साथ बलात्कार किया। जब वह सो गया तो पीडि़ता अपार्टमेंट से बाहर निकली और मदद के लिए अपने एक दोस्त से संपर्क किया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.