Covid-19 निर्देशों के उल्लंघन के कारण पाकिस्तान में संक्रमण से होने वाली मृत्यु दर बढ़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Oct 2020 10:16:02 PM
Infection in Pakistan increases due to violation of Covid-19 directives

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान में कोविड-19 के निर्देशों और सामाजिक दूरी के लगातार उल्लंघन के कारण ही पिछले कुछ दिनों में संक्रमण से होने वाली मृत्यु दर में 14० प्रतिशत का इजाफा हुआ है। पाकिस्तान में कोरोना वायरस मामलों के प्रभारी योजना एवं विकास मंत्री असद उमर ने ट्वीट कर चेतावनी दी कि यदि लोगों ने सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया तो “हम जीवन और जीविका दोनों से हाथ धो बैठेंगे”।

उनकी यह टिप्पणी मंगलवार को सैन्य समर्थित कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर में संक्रमण के 625 नए मरीज मिलने और 14 मरीजों की मौत की जानकारी मिलने के बाद आयी। प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को चेतावनी दी थी कि आने वाले दिनो में बढ़ती ठंड और प्रदुषण के कारण पाकिस्तान के बड़े शहर फिर से कोविड-19 की चपेट में आ सकते हैं। पाकिस्तान में अब तक संक्रमण के कुल 324,०84 मामले सामने आए हैं जिनमें से 6,673 मरीजों की मौत हो चुकी है।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.