International: मां से प्रेरित हैरिस ने कहा कि ‘जब बहुत कुछ खतरे में है’ तो उन्हें कुछ करना होगा

Samachar Jagat | Thursday, 10 Sep 2020 10:46:01 AM
 Inspired by his mother, Harris said that he had to do something when

वाशिंगटन। डेमोक्रेटिक पार्टी से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने कहा कि उनकी मां श्यामला गोपालन उनकी प्रेरणास्रोत हैं जिन्होंने जीवन भर उनका मार्गदर्शन किया ।

हैरिस ने चंदा जुटाने के लिए अपने समर्थकों को बुधवार को लिखे ईमेल में कहा, ल्लमेरी मां हमेशा से कहती थी ‘हाथ पर हाथ धर कर बैठे मत रहो और शिकायत मत करो बल्कि कुछ करो।

उन्होंने कहा, मेरी मां के शब्दों ने जिंदगी भर मेरा मार्गदर्शन किया है और मुझे कदम उठाने, समस्याओं का समाधान करने तथा समाधानों के लिए लडऩे का हौसला दिया है।

भारतीय मूल की सांसद ने कहा कि उनके लिए यह मुश्किल फैसला नहीं था जब उनकी पार्टी से राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी जो बाइडेन ने उन्हें उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनने के लिए कहा था।

हैरिस ने कहा, मुझे पता है कि मुझे ठीक वही करना है जो मेरी मां चाहती थी कि मैं करुं। जब करने के लिए बहुत कुछ हो, तो मुझे कुछ करना ही होगा। समर्थकों से चंदा देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा,  मैं इस पद की उम्मीदवार बनाए जाने के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पिछले कुछ हफ्तों में मुझे और जो को मिले समर्थन से अभिभूत हूं। और ईमानदारी से कहूं तो हमें इसकी बहुत जरूरत भी है।

हैरिस ने न सिर्फ पार्टी के जनाधार को मजबूत बनाया है बल्किन अभियान के लिए रिकॉर्ड राशि जुटाने में भी मदद की है। इससे एक दिन पहले ऑनलाइन चंदा जुटाने के कार्यक्रम के दौरान हैरिस ने नागरिक अधिकारों के लिए निकाली गई रैलियों के बारे में बताया जब वह ओकलैंड में बड़ी हो रहीं थीं। इस कार्यक्रम की मेजबानी भारतीय-अमेरिकी एवं ‘टॉप शेफ’ की प्रस्तुतकर्ता पद्मलक्ष्मी और अभिनेता बिली पोर्टर ने की थी।(एजेंसी)
 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.