International Fame : 68 साल के राष्ट्रपति पुतिन को रूस में कोई टक्कर नहीं दे पाया..! चुने गए देश के सबसे सेक्सी पुरुष, 2000 लोगों ने इस तरह किया चुनाव?

Samachar Jagat | Sunday, 04 Apr 2021 03:41:09 PM
International Fame: 68 years old President Putin could not compete in Russia ..! The sexiest men of the country elected, 2000 people elected in this way?

इंटरनेशनल डेस्क। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को एक कॉन्टेस्ट में देश का सबसे सेक्सी पुरुष घोषित किया गया है। 2000 लोगों पर किए गए सर्वे में 68 साल के बैचलर पुतिन को देश का सबसे खूबसूरत पुरुष करार दिया गया। सुपरजॉब नाम की जॉब बोर्ड साइट के सर्वे में 18 प्रतिशत पुरुषों और 17 प्रतिशत महिलाओं ने पुतिन को देश का सबसे आकर्षक पुरुष चुना। साइट ने कहा कि पुतिन को रूस के लोग अभी भी देश का सबसे आकर्षक पुरुष बताते हैं।

साइट के मुताबिक इस टाइटल के लिए न ही कोई ऐक्टर, न ऐथलीट या नेता उन्हें टक्कर दे सकता है। पुतिन की कई तस्वीरें अक्सर शर्टलेस मछली पकड़ते और घुड़सवारी करते सामने आई हैं। उन्होंने 2018 में माना था कि वह अपनी इन तस्वीरों में शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं और छुट्टियों के दौरान छिपने की जरूरत नहीं है।

पुतिन के बाद दूसरे नंबर पर ऐक्टर दिमित्री नागियेव रहे और उनके पीछे डैनिला कोजलोव्स्की और कॉन्साटंटिन खाबेन्सिकी 2-3 प्रतिशत के अंतर रहे। गौरतलब है कि पुतिन को इस तरह की लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है। वे मछली पकड़ते हुए, बर्फ की सिल्लियों से भरे टैंक में नहाते हुए सहित कई हैरतअंगेज कारनामे करते नजर आते हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.