International News : अमेरिका के शिकागो में पुलिसकर्मी को कार में गोली मारी, गम्भीर रूप से जख्मी

Samachar Jagat | Thursday, 02 Jun 2022 01:21:04 PM
International News :  Policeman shot in car in Chicago, USA, seriously injured

शिकागो |  अमेरिका के शिकागो में साउथ साइड इलाके में बुधवार को यातायात रोकने का प्रयास कर रही एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि पुलिसकर्मी की हालत नाजुक बताई गई है। शिकागो विश्वविद्यालय चिकित्सा केंद्र में एक संवाददाता सम्मेलन में पुलिस अधिकारी डेविड ब्राउन ने कहा कि शाम पांच बजकर 42 मिनट पर दो पुलिसकर्मी विभाग की एक कार में बैठकर यातायात रोकने का प्रयास कर रहे थे।

ब्राउन ने कहा कि पुलिसकर्मी जिस कार को रोकने का प्रयास कर रहे थे पहले वह तेज गति से भागी फिर धीमी होकर पुलिसकर्मी की कार के पास आ गई। उन्होंने कहा कि उसी समय संदिग्ध कार में बैठे किसी व्यक्ति ने गोली चलाना शुरू कर दिया। ब्राउन ने कहा कि जो पुलिसकर्मी कार चला रही थी उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में गोली लगी और यात्री सीट पर बैठे सहकर्मी ने उसे अस्पताल पहुंचाया। घायल अधिकारी की हालत नाजुक कितु स्थिर बताई गई है व उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। घटना के बाद संदिग्धों का वाहन आगे जाकर टकराया और आरोपी भाग निकले। हमलावरों की तलाश जारी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.