International News : सीरिया में सैन्य अड्डे पर विस्फोट में अमेरिकी सेवा का सदस्य संभावित संदिग्ध

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jun 2022 12:48:14 PM
International News : US service member likely suspect in Syria military base blast

वाशिगटन |  सीरिया में अप्रैल में हुए एक विस्फोट में संभावित संदिग्ध के रूप में अमेरिकी सेवा से जुड़े एक सदस्य की पहचान हुई है। पूर्वी सीरिया में एक सैन्य अड्डे पर विस्फोट में कई अमेरिकी सैनिक घायल हुए थे।

'आर्मी क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिवीजन’ के प्रवक्ता पैट्रिक बार्न्स ने एक बयान में कहा कि संभावित संदिग्ध को लेकर सेना की सीआईडी ​​​​तथा वायु सेना का विशेष जांच कार्यालय जांच कर रहे हैं। बार्न्स ने संदिग्ध के नाम का खुलासा नहीं किया।अमेरिकी सेना ने कहा था कि सात अप्रैल के हमले को एक या एक से अधिक व्यक्तियों ने अंजाम दिया था और आरोपियों ने ''जानबूझकर विस्फोटक रखे थे’’।

धमाकों में सैन्य अड्डे से सटे दो भवनों को नुकसान पहुंचा था और चार सेवा सदस्यों को मामूली चोटें आई थी। इस्लामिक स्टेट समूह का मुकाबला करने के अपने प्रयास के तहत पूर्वी सीरिया में अमेरिका के हजारों सैनिक मौजूद हैं। इस संबंध में कोई आरोप दायर नहीं किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.