घातक ओमेगा कोविड संस्करण से निपटने के लिए इज़राइल सरकार ने राष्ट्रीय अभ्यास किया

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 02:23:54 PM
Israel Govt holds national drill to tackle for lethal OMEGA Covid variant

इज़राइल: इजरायल सरकार ने गुरुवार को COVID-19 वायरस के एक नए, अधिक खतरनाक तनाव के टूटने की स्थिति में देश की तत्परता का आकलन करने के लिए एक राष्ट्रीय अभ्यास किया। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, अभ्यास, जो यरुशलम में एक स्थिति केंद्र से युद्ध के खेल के रूप में चलाया जा रहा है, का उद्देश्य एक नए "ओमेगा" तनाव के राष्ट्रीय प्रबंधन का परीक्षण करना है।

यह ड्रिल देश की स्थानीय/क्षेत्रीय लॉकडाउन जैसी चीजों का समन्वय और प्रबंधन करने, वैक्सीन परीक्षण सहित नए संस्करण की निगरानी और निगरानी, ​​आबादी के लिए आर्थिक सहायता प्रदान करने और यह सुनिश्चित करने की क्षमता रखेगी कि शिक्षा प्रणाली नई स्थिति में सफलतापूर्वक समायोजित हो सकती है। परीक्षण के लिए। "इज़राइल राज्य एक शानदार स्थिति में है।" घोषणा के अनुसार, इजरायल के प्रधान मंत्री नफ्ताली बेनेट ने टिप्पणी की, "हमने चौथी लहर को हराया और डेल्टा संस्करण को छोड़ने के हमारे दृष्टिकोण पर हैं।"


 
यरुशलम में राष्ट्रीय प्रबंधन केंद्र अभ्यास की मेजबानी कर रहा है, जिसे राष्ट्रीय संकटों का प्रबंधन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें सरकारी मंत्रालयों के सामान्य निदेशक, पेशेवर स्वास्थ्य और आपातकालीन एजेंसियों के प्रतिनिधि, राष्ट्रीय कोरोनावायरस परियोजना प्रबंधक, सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा के निदेशक, अध्यक्ष शामिल हैं। संसद का संविधान, कानून और न्याय समिति, राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद और इजरायली सेना के सदस्य। "इज़राइल को तैयार रहना चाहिए," बेनेट ने एक राष्ट्रीय प्रबंधन केंद्र स्थिति मूल्यांकन सम्मेलन के दौरान कहा।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.