लोकप्रियता के मामले में फेसबुक का मुझे पहला और मोदी को दूसरा स्थान देना सम्मान की बात है : ट्रम्प

Samachar Jagat | Saturday, 15 Feb 2020 10:39:00 AM
It is an honor for Facebook to place me first and Modi second in terms of popularity: Trump

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि फेसबुक ने उन्हें इस सोशल मीडिया साइट पर लोकप्रियता के मामले में पहला और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरा स्थान दिया है। ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प प्रधानमंत्री मोदी के आमंत्रण पर 24 और 25 फरवरी को भारत की यात्रा पर जाएंगे।

ट्रम्प ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘‘मेरा मानना है कि यह बहुत सम्मान की बात है। (फेसबुक के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी) मार्क जुकरबर्ग ने हाल में कहा, ‘‘डोनाल्ड जे ट्रम्प फेसबुक पर शीर्ष स्थान पर है।’’ नंबर दो पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल, मैं दो सप्ताह में भारत जा रहा हूं। इसे लेकर उत्साहित हूं। ऐसा पहली बार नहीं है, जब अमेरिका के राष्ट्रपति ने दावा किया है कि फेसबुक पर लोकप्रियता के मामले पर वह पहले और मोदी दूसरे नंबर पर हैं।

उन्होंने दावोस में ‘विश्व आॢथक मंच’ से इतर सीएनबीसी टीवी को दिए एक साक्षात्कार में पिछले महीने कहा था, ‘‘मैं फेसबुक पर नंबर एक पर हूं, क्या आप जानते हैं कि दूसरे नंबर पर कौन है? भारत के (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी। ट्रम्प अपनी भारत यात्रा के दौरान नयी दिल्ली के अलावा अहमदाबाद भी जाएंगे जहंा वह एक नवनिर्मित स्टेडियम में मोदी के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.