Pakistan में इमरान खान के समर्थक और सेना के आलोचक पत्रकार को गिरफ्तार किया गया

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 01:40:13 PM
Journalist arrested for supporting Imran Khan and critical of army in Pakistan

इस्लामाबाद |  पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के समर्थक और सेना के मुखर आलोचक माने जाने वाले एक प्रमुख टीवी पत्रकार को बृहस्पतिवार को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया जबकि गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले ही एक स्थानीय अदालत ने उन्हें रिहा करने का आदेश दिया था। पंजाब की अटक जिला पुलिस ने हिसा भड़काने और नफरत फैलाने के आरोप में पिछले महीने दर्ज एक मामले में मंगलवार की रात इस्लामाबाद के पास से इमरान रियाज खान को गिरफ्तार कर लिया था।

उन्हें बुधवार को अटक शहर की अदालत में पेश किया गया और पुलिस ने जांच के लिए उनकी तीन दिन की हिरासत मांगी।
जियो न्यूज की खबर के अनुसार सुनवाई तड़के तीन बजे तक चली और अंतत: अटक के न्यायिक मजिस्ट्रेट यासिर तनवीर ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। यह फैसला दिन में सुनाया गया जिसमें रियाज को तत्काल रिहा करने आदेश दिया गया।
स्थानीय अदालत से बड़ी राहत मिलने के बाद खान को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। पत्रकार अपदस्थ प्रधानमंत्री खान के समर्थक हैं, और अप्रैल में अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से खान को हटाने के बाद से शक्तिशाली सेना की आलोचना करते रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.