कोरोना संक्रमण के बीच इस जुगत में है किम जोंग उन, विरोधी देशों...

Samachar Jagat | Monday, 25 May 2020 08:52:14 AM
Kim Jong Un is planning to increase nuclear capacity

इंटरनेट डेस्क। पूरी दुनिया जहां कोरोना वायरस के संक्रमण से बुरी तरह से जूझ नहीं है वहीं उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन एक बार फिर अपने देश की परमाणु क्षमता बढ़ाने की जुगत में दिखाई दे रहे हैं।

इस बीमारी का कारण भी बन सकता है कोरोना वायरस, अध्ययन में हुआ खुलासा

खबरों के अनुसार, किम जोंग उन ने अब परमाणु क्षमताओं को बढ़ाने के लिए एक सैन्य बैठक की मेजबानी की। उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग उन लगभग तीन सप्ताह बाद केंद्रीय सैन्य आयोग की बैठक में पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं। 

बताया जा रहा है कि उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की अध्यक्षता में आयोजित हुई सैन्य आयोग की बैठक में सशस्त्र बलों को मजबूत करने के उपायों पर बात हुई है। इसमें विरोधी देशों के सैन्य खतरों का सामना करने की रणनीति पर भी विस्तार से विचार किया गया।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर डोनाल्ड ट्रंप ने दे दिया ऐसा बयान कि...

साथ ही इस बैठक में तोपखाना टुकड़ी की मारक क्षमता में इजाफा करने के उपायों पर भी किम जोंग उन ने वार्ता की। इस समय दुनिया कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रही है। दुनिया में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 53 लाख के पार पहुंच चुकी है।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.