भारत में हुआ Lava Blaze 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जो है सबसे सस्ता

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2022 11:33:28 AM
Lava Blaze 5G smartphone launched in India, which is the cheapest

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने भारत में सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है ,जो 10,000 रुपये से कम है। लॉन्च थोड़ी देर से हुआ क्योंकि इसके दिवाली के आसपास लॉन्च करने की उम्मीद थी। स्मार्टफोन एक आकर्षक डिजाइन को स्पोर्ट करता है और सुखदायक रंगों में आता है।  
लावा ब्लेज़ 5जी कीमत

भारत में तर्कसंगत रूप से सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, Lava Blaze 5G की कीमत बहुत प्रतिस्पर्धात्मक रूप से रखी गई है। लावा ब्लेज़ 5जी की कीमत 9,999 रुपये है जो एक विशेष लॉन्च डे ऑफर मूल्य पर है।

 Lava Blaze 5G लॉन्च की तारीख भारत में, फ्लिपकार्ट, अमेज़न पर उपलब्धता

Lava Blaze 5G को भारत में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन का पहली बार अनावरण दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने 4 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में इंडिया मोबाइल कांग्रेस में किया था और प्री-बुकिंग दिवाली के आसपास शुरू होने की उम्मीद थी। हालांकि, यह डिवाइस जल्द ही अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा या नहीं क्योंकि यह अमेज़न स्पेशल उत्पाद है।

लावा ब्लेज़ 5जी वजन, स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन का वजन 207 ग्राम है और इसका माप 165.3x76.4x8.9 मिमी है। यह 4GB रैम + 3GB वर्चुअल रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन में 6.5-इंच HD+ IPS डिस्प्ले है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें 50MP का प्राइमरी AI कैमरा है। सेल्फी के लिए डिवाइस में 8MP का फ्रंट कैमरा है और इसका इस्तेमाल फेस अनलॉकिंग के लिए भी किया जा सकता है। लावा ब्लेज़ 5जी 2k वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है और ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, पैनोरमा, स्लो मोशन, मैक्रो, एआई, प्रो, यूएचडी, फिल्टर्स, जीआईएफ, टाइमलैप्स और क्यूआर स्कैनर जैसे कैमरा फीचर पेश करता है।

Lava Blaze 5G MediaTek Dimensity 700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है और कंपनी 50 घंटे तक का टॉकटाइम देने का दावा करती है। ब्लेज़ 5जी में एक यूएसबी-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.1, दो सिम कार्ड के लिए कमरा और डुअल वीओएलटीई है। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.