London : ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने अपने से 23 साल छोटी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स के साथ रचाई शादी, पिछले साल ही हुआ था बेटा

Samachar Jagat | Sunday, 30 May 2021 09:13:44 AM
London: British PM Boris Johnson married his girlfriend Carrie Symonds, 23 years younger than him, son was born last year only.

इंटरनेशनल डेस्क। ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने अपनी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स के साथ शनिवार को एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर ली है। ब्रिटिश मीडिया की मानें तो वेस्‍टमिंस्‍टर कैथेड्रल में ये समारोह आयोजित हुआ था। जॉनसन के डाउनिंग स्‍ट्रीट ऑफिस की महिला प्रवक्‍ता ने हालांकि इस विषय पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। 

 

British Prime Minister Boris Johnson marries fiancée Carrie Symonds in a secret ceremony, according to media reports: Reuters

(file photo) pic.twitter.com/VlyFU6Tyf0

— ANI (@ANI) May 29, 2021

द सन और मेल ऑन संडे ब्रिटिश टेबलॉयड के अनुसार, शादी में मे‍हमानों को अंतिम समय में ही निमंत्रण भेजा गया था। जॉनसन के ऑफिस के वरिष्‍ठ अफसरों को भी शादी को लेकर जानकारी नहीं थी। कोविड 19 महामारी के कारण सिर्फ 30 लोग ही इस शादी में शामिल हो सके हैं। 

बोरिस जॉनसन जहां 56 साल के हैं वहीं उनकी मंगेतर अभी 33 साल की ही हैं। दोनों के बीच करीब 23 साल का अंतर है। अप्रैल 2020 में उनके एक बेटा भी हुआ है जिसका नाम विलफ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन रखा गया है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.