London : ब्रिटेन में कोरोना का डेल्टा वेरिएंट का खौफ, बोरिस जॉनसन ने लॉकडाउन चार सप्ताह और बढ़ाया, अब इंग्लैंड में इस दिन तक रहेगा लॉकडाउन?

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 11:50:08 PM
London: Fear of Corona's Delta variant in Britain, Boris Johnson extended the lockdown for four more weeks, now the lockdown will remain in England till this day?

इंटरनेशनल डेस्क। ब्रिटेन में कोरोना वायरस के डेल्टा वेरिएंट के कहर को देखते हुए बोरिस जॉनसन सरकार ने लॉकडाउन को आज सोमवार को 4 सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया है। पहले माना जा रहा था कि ब्रिटेन में 21 जून से लॉकडाउन में ढील मिलने वाली है। लेकिन अब ये चार सप्ताह और बढ़ा दी गई है।

 

England delays Covid reopening for four weeks, until July 19, as the delta variant spreads: AP quoting UK Prime Minister Boris Johnson pic.twitter.com/WT7fWNrrL9

— ANI (@ANI) June 14, 2021

एएएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने कहा कि इंग्लैंड में लॉकडाउन की अवधि को चार सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है। अब ये 19 जुलाई तक बंद रहेगा। पब्लिक हेल्थ इंग्लैंड (पीएचई) ने पाया कि एक सप्ताह में वैरिएंट से संक्रमण लगभग 30,000 बढ़ गया।

गौरतलब है कि डब्ल्यूएचओ ने भी कहा है कि डेल्टा संस्करण ने कुछ टीकों से बचने में सक्षम होने के संकेत दिखाए हैं। वहीं चेतावनी जारी करते हुए कहा कि कई कमजोर आबादी विशेष रूप से 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोग इससे असुरक्षित हो सकते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.