Mehul Choksi : भारत लाया जा रहा भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी, भारत सरकार के अधिकारी मौजूद, साधा जा रहा संपर्क

Samachar Jagat | Sunday, 30 May 2021 10:48:19 AM
Mehul Choksi: Fugitive businessman Mehul Choksi being brought to India, Dominica Police handed over to India, Antigua's PM confirmed

इंटरनेट डेस्क। पंजाब नेशनल बैंक घोटाला में आरोपी भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को भारत लाया जा रहा है। डोमिनिका की जेल में बंद चोकसी को वापस लाने के लिए भारत का एक विमान डोमिनिका पहुंच चुका है। एंटीगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउनी ने पुष्टि करते हुए कहा कि भारत से एक प्राइवेट जेट डोमिनिका के डगलस-चार्ल्स हवाई अड्डे पर पहुंचा है।  

 

Hand over Choksi, he committed a huge crime and is our citizen: India tells Dominica

Read @ANI Story | https://t.co/SqUOr4J1vA pic.twitter.com/8Um5Fxc6te — ANI Digital (@ani_digital) May 30, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, जेट की तस्वीर एंटीगुआ न्यूजरूम पर पोस्ट की गई है जिसमें एक विमान एयरपोर्ट पर खड़ा नजर आ रहा है। वहीं डोमिनिका पुलिस ने मेहुल चोकसी को भारत सरकार के अधिकारियों को सौंप दिया है। भारत सरकार ने कहा कि मेहुल भारत देश का नागरिक है और उसने बड़ा अपराध किया है। 

 

Antigua Prime Minister Gaston Browne said that a private jet currently at the Douglas-Charles Airport in Dominica is from India, reports Antigua media — ANI (@ANI) May 30, 2021

गौरतलब है कि एंटीगुआ और बारबुडा पुलिस इस बात से इनकार किया कि हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी का पुलिस ने अपहरण किया था। 25 मई को डोमिनिका पुलिस ने चोकसी को पकड़ा था। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.