Musk ने अब ठेके पर काम कर रहे लोगों को बाहर का रास्ता दिखाना शुरू किया

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2022 10:16:51 AM
Musk has now started showing the way out to the people working on the contract.

सान फ्रांसिस्को : ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क सोशल मीडिया मंच पर गलत सूचनाओं से मुकाबला करने वाली टीमों में और कटौती कर रहे हैं। गत सप्ताहांत सोशल मीडिया मंच के लिए आउटसोîसग पर काम कर रहे 'मॉडरेटर’ को पता चला कि अब उनकी नौकरी नहीं रह गई है। ट्विटर और अन्य बड़े सोशल मीडिया मंच नफरत फैलाने वाली चीजों पर नियंत्रण और नुकसान पहुंचाने वाली सामग्री के खिलाफ नियमों के प्रवर्तन के लिए काफी हद उन 'ठेकेदारों’ पर पर निर्भर हैं जिनको उन्होंने आउटसोर्स किया हुआ है।

ट्विटर ने अब इस तरह की सामग्री की निगरानी करने वाले लोगों को बाहर का रास्ता दिखाना शुरू कर दिया है। इससे पहले चार नवंबर को ट्विटर द्बारा अपने स्थायी कर्मचारियों को ई-मेल भेजकर उनको बाहर करने की सूचना दी गई थी। अब मस्क ने ठेके पर काम करने वाले कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है। ट्विटर के साथ पिछले एक साल से अधिक से काम कर रही ठेकेदार मेलिसा इन्गेल उन कुछ लोगों में से हैं जिन्हें शनिवार को बर्खास्त कर दिया गया। मेलिसा ने कहा कि बड़ी संख्या में कर्मचारियों को बाहर करने से ट्विटर में 'स्थिति’ खराब होने की आशंका है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.