NASA : नासा के कंट्रोल रूप में स्वाति मोहन की 'भारतीय-बिंदी' ने जीता दुनिया का दिल, सोशल मीडिया पर यूजर्स का ऐसा रहा रिएक्शन

Samachar Jagat | Saturday, 20 Feb 2021 01:16:01 PM
NASA: Swati Mohan's Indian Bindi won the heart of the world as a control of NASA, this is the reaction of users on social media

इंटरनेट डेस्क। मंगल ग्रह पर नासा के पर्सवियरन्स रोवर को लैंड कराने में एक भारतीय मूल की अमरीकी वैज्ञानिक स्वाति मोहन का हाथ रहा है। स्वाति मोहन इस समय पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो चुकी हैं। नासा में उनके इस कारनामे के बाद लोग उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर स्वाति मोहन का नासा के आफिस में बिंदी लगाकर काम करना चर्चित हो रहा है। नासा के इस मिशन के दौरान वर्क प्लेस पर उनकी माथे की बिंदी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

 नासा ने इस मिशन से जुड़े वीडियो और फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए, मगर भारत में सोशल मीडिया यूजर्स को इनमें से सबसे सबसे अधिक स्वाति मोहन की बिंदी ने आकर्षित किया। मिशन को कामयाब बनाने के लिए स्वाति मोहन नासा के कंट्रोल रूम में बैठी थीं और इस दौरान वह बिंदी में नजर आईं। हालांकि, इस दौरान उनके चेहर पर मास्क भी दिखा। इस बिंदी को देख देसी ट्विटर यूजर इतने खुश हुए कि वह अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं देने लगे।

एक यूजर ने लिखा, स्वाति मोहन को खूब सारा प्यार। कंट्रोल रूम में बिंदी गजब लग रही है। एक अन्य यूजर ने फोटो शेयर कर लिखा- धन्यवाद स्वाति मोहन, आपकी बिंदी देखकर मैं काफी खुश हो गया। मेरी मां भी जहां जाती हैं, बिंदी लगाकर जाती हैं। वह इस बात की परवाह नहीं करतीं कि दुनिया क्या कहेगी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.