चीन में बाढ़ का ऐसा मंजर पहले नहीं देखा होगा...! सड़कें बनीं तेज बहाव वाली नदियां, तेरने लगीं कारें, डूबने लगे लोग...12 की मौत, कई लापता

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 05:33:27 PM
Never seen such a scene of flood in China before...! Roads became fast flowing rivers, cars started floating, people started drowning... 12 dead, many missing

इंटरनेशनल डेस्क। चीन में बाढ़ से ऐसी तबाही मची है कि आप देखते ही रह जाओगे। फोटो में देखकर लग रहा है कि सड़कों पर लोगों के कमर तक पानी पहुंच गया है। गाड़ियों सड़कों पर तैरती नजर आ रही है। चीन में बाढ़ के विनाश की लीला देखी जा सकती है। बाढ़ में अब तक करीब 12 लोगों की मौत हो गई है। सैकड़ों लोग लगातार हो रही मूसलाधार बारिश की वजह फंस गए। कई गाड़ियों के बहने की भी खबर सामने आई है। जल जमाव वाली जगहों से लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है। 

चीन की सरकारी न्यूज एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, चीन के हेनान प्रांत की राजधानी झेंग्झौ में मंगलवार शाम 4 से 5 बजे के बीच तक करीब 20 सेंटीमीटर (8 इंच) मूसलाधार बारिश से सड़कें तेज बहाव जैसी नदिया नजर आने लगीं। सब-वे स्टेशन और कारों तक में पानी भर गया, जिसकी वजह से कई गाड़ियां भी बहती नजर आईं। कई वीडियो भी लगातार बाढ़ के वायरल हो रहे हैं। 

चीन में मूसलाधार बारिश के बाद आई बाढ़ से यातायात व्यवस्था भी पूरी तरह चरमरा गई है। कई परिवहन सेवाओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। वहीं हवाई सेवाएं भी अभी अस्थायी रूप से बंद हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.