न्यूयॉर्क शहर के रो हाउस विस्फोट में 1 की मौत, 8 घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jan 2022 09:29:12 AM
New York City’s Row house explosion leaves 1 dead, 8 injured

न्यू यॉर्क : न्यूयॉर्क शहर में एक घर में हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए: मेयर एरिक एडम्स के अनुसार, मंगलवार सुबह न्यूयॉर्क शहर के ब्रोंक्स बोरो में एक संदिग्ध गैस विस्फोट और आग के साथ एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। .

पहले की मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, घायलों में से दो की हालत गंभीर थी, जबकि पांच पुलिस अधिकारियों को धुएं के कारण अस्पताल भेजा गया था। संरचना का एक हिस्सा ढह गया, और स्थानीय अग्निशमन सेवा ने यह नहीं बताया है कि विस्फोट गैस के कारण हुआ था या नहीं। रिसाव।


 
विस्फोट 869 फॉक्स स्ट्रीट पर, बिल राईनी पार्क के पास, ब्रोंक्स में एक बड़ी आग की जगह के पास हुआ, जिसमें हाल ही में 17 लोग मारे गए थे।

शहर के अग्निशमन विभाग के अनुसार, पहले यह बताया गया था कि विस्फोट और आग ने मंगलवार को न्यूयॉर्क शहर के ब्रोंक्स बोरो में एक रो हाउस को नष्ट कर दिया, जिसमें कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच पुलिस अधिकारियों सहित नौ अन्य घायल हो गए। ब्रोंक्स में एक और अपार्टमेंट में आग लगने के नौ दिन बाद दुखद विस्फोट और आग लगी, जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों अन्य घायल हो गए, जो कथित तौर पर खराब स्पेस हीटर के कारण हुआ था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.