New York की रिपोर्टर को ट्रंप की रैली से बाहर निकाला गया

Samachar Jagat | Friday, 11 Sep 2020 01:30:02 PM
 New York Times reporter ejected from Trump's rally

वाशिंगटन। अमेरिका के प्रमुख अखबार न्यूयार्क टाइम्स की रिपोर्टर कैथी ग्रे को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विमान ‘एयर फोर्स वन’ के सामने हैंगर के बाहर एकत्रित लोगों की भीड़ की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करने के बाद अमेरिका के मिशिगन में हो रही उनकी (श्री ट्रंप की) चुनावी रैली से बाहर कर दिया गया।

सुश्री ग्रे ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘मेरे साथ पहली बार हुआ, मेरी ट्वीट की गई तस्वीरों के जरिए मुझ तक पहुंच कर रैली से बाहर कर दिया।’’

सुश्री ग्रेन को रैली से बाहर निकाले जाने के कारण का पता नहीं चला है, लेकिन उनके द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीरे मिशिगन के फ्रीलैंड में श्री ट्रम्प की प्रचार रैली में प्रसारित करने वाले मीडिया आउटलेट्स द्वारा दिखाई गई तस्वीरों जैसी थीं।

प्रचार अभियान रैलियों में भाग लेने वाले रिपोर्टर आमतौर पर रैली की तारीख से पहले अपनी जगह आरक्षित करते हैं। रैली से कुछ घंटे पहले, जहां अमेरिका के राष्ट्रपति रैली करेंगे, रिपोटर्र अभियान के मीडिया संपर्क कर्मियों की जांच की प्रक्रिया से गुजरते हैं और अमेरिका का खुफिया विभाग उस क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति देने से पहले प्रत्येक रिपोर्टर के उपकरण की जांच करता है।(एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.